Bejuban Kab se Mai Raha Ringtone Download | बेज़ुबान कब से मैं रहा Ringtone Download




Bejuban Kab se Mai Raha Ringtone Download 

Bejuban Kab se Mai Raha Ringtone Download


समझ ना मुझे हल्का रे
संभाल के ज़रा संभाल के ज़रा
संभाल के ज़रा रहना रे
सीने में है दरिया
है कोई ना और जरिया
कह दूंगा जो नहीं कहा कभी

Download And Play

बेज़ुबान बेज़ुबान
बेज़ुबान कब से मैं रहा
बेगुनाह सेहता मैं रहा
बेज़ुबान कब से मैं रहा
बेगुनाह सेहता मैं रहा

जुनून मेरा है एक दरियां

दरियां है रोके से रुकना नहीं
तूफान के आगे झुकना नहीं
चीर के तूफान के पार ले जाएगा

नाचना मेरी जुबानी है नाचना
है मेरा दाना है पानी है नाचना
हिन्दी ट्रैक्स डॉट इन
नशा कहूँ तो तूफानी है
नाचना
मैं राजा हू मेरी रानी है नाचना
नाचना मेरा सम्मान है नाचना
तीर से छूटा कमान है नाचना
मेरा धर्म और ईमान है नाचना
एक ही मेरा भगवान है नाचना
भगवान है नाचना

बात ले बात ले
कट जाएंगे पर हम अब झुकने वाले नहीं
हम एक थे एक थे
हम एक है एक है
तेरी बातों से तो हम बाटने वाले नहीं

सीने में है दरिया
है कोई ना और जरिया
कह दूंगा जो नहीं कहा कभी

बेज़ुबान बेज़ुबान
बेज़ुबान कब से मैं रहा
बेगुनाह सेहता मैं रहा
बेज़ुबान कब से मैं रहा
बेगुनाह सेहता मैं रहा